मनपसंद जींस न मिलने पर नाराज युवक ने दुकान में लगाई आग, दोस्तों संग दिया घटना को अंजाम

11/12/2022 3:05:27 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स को पसंद की जींस न मिलने पर उसने दुकान में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक को जब मनपसंद जींस नहीं मिली तो उसने नाराज होकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुकान को जला दिया। वहीं वहां से भागने के दौरान स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना सुपौल जिले के करजाइन थाना इलाके के बायसी पंचायत के दहगामा चौक वार्ड 03 की है। यहां की निवासी शमीना खातून के दुकान में आग लगाई गई। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय शमीना खातून अपने पति के साथ कई वर्षो से गांव के पास कपड़े की दुकान चला रही है। मामले को लेकर पीड़िता का कहना है कि कुछ दिन पहले विनोद कुमार मेहता नामक व्यक्ति दुकान में जींस खरीदने आया हुआ था, लेकिन विनोद को वहां से कोई जींस पसंद नहीं आई। इसके बाद उसने धमकी दी थी। इसी बीच बीते शुक्रवार की रात युवक अपने 2 दोस्तों के साथ दुकान में आया और फिर आग लगा दी।

लोगों ने युवक को रात भर खूटे से बांधा
वहीं भागने के दौरान स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। उन्होंने युवक को रात भर खूटे के साथ बांधकर रखा। बंधक बने युवक की पहचान करजाइन थाना इलाके के बायसी पंचायत स्थित डुमरी गांव के वार्ड 4 निवासी संजय कुमार मेहता और उसके साथी विनोद कुमार मेहता के रूप में हुई हैं। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि महिला द्वारा लिखित आवेदन दिए जाने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma