मद्य निषेध सिपाही भर्तीः लिखित परीक्षा में बायोमेट्रिक एंट्री नहीं होने से भड़के परीक्षार्थी, किया हंगामा

2/27/2022 2:48:44 PM

पटनाः मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग में मद्य निषेध सिपाही भर्ती के लिए हो रही लिखित परीक्षा में कुछ परीक्षार्थी का बायोमैट्रिक इंट्री नहीं होने से छात्रों का गुस्सा भड़क गया और वे लोग हंगामा करने लगे। जिसके बाद प्रशासन द्वारा समुचित आश्वासन देने के बाद छात्रों का गुस्सा शांत हुआ।

दरअसल यह मामला सदर बाजार अंतर्गत विलियम्स स्कूल स्थित परीक्षा सेंटर का है। जानकारी मिली है की करीब दो सौ परीक्षार्थी का बायोमैट्रिक इंट्री नहीं हो सका जिसके बाद परीक्षा केंद्र से निकलते ही परीक्षार्थियों ने आरोप लगाया कि उनका बायोमैट्रिक इंट्री नहीं हो सका है इससे उसका परीक्षा प्रभावित हो सकता है। इसी बात को लेकर परीक्षार्थियों ने हंगामा किया। जिसके बाद इसकी सूचना पर एडीएम विधुभुषण चौधरी, सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश, सदर एस डी एम मनीष कुमार सहित अन्य अधिकारी परीक्षा केंद्र पर पहुंचे और यह आश्वासन देने के बाद की उनका फिर से बायोमेट्रिक इंट्री कराया जा रहा है मामला शांत करवाया।

इसके बाद बायोमैट्रिक इंट्री से वंचित तमाम परीक्षार्थियों को पुनः बायोमैट्रिक इंट्री कराने का कार्य शुरू किया गया। मौके पर मौजूद एडीएम विधुभूषण चौधरी ने बताया की सर्वर फेल होने के कारण सभी परीक्षार्थी का बायोमैट्रिक नहीं हो सका। अब सर्वर ठीक हो गया है फिर से बायोमैट्रिक कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static