पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने 24 दिन की बच्ची पर निकाला गुस्सा, पहले पटका फिर गला दबाकर की हत्या

10/19/2022 2:56:52 PM

 अररियाः बिहार के अररिया जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक सनकी पिता ने अपनी 24 दिन की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बच्चे को उसकी नानी और मां डॉक्टर को दिखाने के लिए ला रही थीं। इसी बीच बच्चे का पिता आया और उसे लेकर भाग गया।

​​बाप ने बेरहमी से की हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना बेलवा घाट टोला की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दुध पीती बच्ची बीमार थी। इसलिए उसे मां इकरा खातून और नानी इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए थे। इसी बीच आरोपी पति शाहनवाज अस्पताल में पहुंच गया। इसके बाद उसने छोटी बच्ची को नानी से छीना और घर पर ले गया। वहां पर उसने बच्ची को पहले दीवार पर पटका फिर गला दबाया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

पति-पत्नी में चल रहा था विवाद
वहीं परिजनों ने बताया कि महिला और उसके पति का मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था। उसका पति चाहता था कि उसकी पत्नी बच्ची को लेकर मायके आ जाए। घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि दोनों पति पत्नी के बीच विवाद के कारण हत्या​रे​ पिता ने अपनी बच्ची की जान ले ली। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है   

Content Editor

Swati Sharma