आनंद मोहन ने BJP पर जमकर निकाली भड़ास, बोले- 33 लोगों की रिहाई पर जी कृष्णैया की पत्नी नहीं आईं और...

6/2/2023 4:20:23 PM

 

 

पटनाः बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूर्व डीएम जी कृष्णैया की पत्नी को भाजपा ने उकसाया है। सांसद ने कहा कि 33 लोगों की रिहाई पर नहीं उनकी पत्नी आईं। हम बाहर आए तो अवतरित हो गईं।



आनंद मोहन ने सुपौल के किशनपुर में आयोजित जन सद्भावना सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 34 लोगों के खिलाफ चार्जशीट थी, 33 छूट गए फिर भी उनकी पत्नी नहीं आईं और न ही रिहाई का विरोध किया। हम हाईकोर्ट गए तो जी कृष्णैया की पत्नी आ गईं। उन्होंने कहा कि वो आई नहीं, उन्हें लाने का काम किया गया है। हम रिहा हो गए तो उनकी पत्नी अवतरित हो गईं और सुप्रीम कोर्ट चली गईं।

दो गुजराती मिलकर देश को बेच रहेः आनंद मोहन
वहीं पूर्व सांसद ने कहा कि दो गुजराती मिलकर देश को बेच रहे हैं और दो गुजराती ही खरीददार भी हैं। प्रधानमंत्री नेहरू पर जुबानी हमला करने वाले लोग यह भूल जाते हैं कि नेहरू ने ही देश में विभिन्न संस्थाओं का गठन किया, लेकिन ये लोग केवल बेचने का काम कर रहे हैं।

पूर्व सांसद ने BJP-RSS पर भी बोला जुबानी हमला
बता दें कि बाहुबली ने भाजपा और आरएसएस सहित प्रधानमंत्री पर भी कई जुबानी हमले किए। उन्होंने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार देश के इतिहास को बदलना चाहती है। मुगलों का इतिहास मिटाने की कोशिश की जा रही है, जिन्होंने आजादी के पहली लड़ाई का शंखनाद किया था।

Content Writer

Nitika