अमित शाह ने किशनगंज में राज्य कोर समिति के साथ की बैठक, मवेशी तस्करी पर कमेटी गठन करने का दिया निर्देश

9/24/2022 11:18:40 AM

किशनगंजः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को किशनगंज में विश्व हिंदु परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों के साथ बैठक के साथ बिहार के सभी सांसद, विधायक एवं विधान पार्षद के साथ भी बैठक की। 


मवेशी तस्करी एवं गौ रक्षा को लेकर की चर्चा 
अमित शाह ने शुक्रवार को पूर्णिया में सभा करने के बाद देर शाम किशनगंज पहुंचे। जहां से वह कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें खगड़ा हवाई अड्डा से किशनगंज स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे। इसके बाद गृहमंत्री ने विश्व हिंदु परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में बांग्लादेश घुसपैठ, मवेशी तस्करी एवं गौ रक्षा को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने विधान परिषद डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल को प्रदेश स्तर पर मवेशी तस्करी पर कमेटी गठन करने का निर्देश दिया।

 


करीब आधे घंटे के बैठक में के बाद अमित शाह ने बिहार के सभी सांसद, विधायक एवं विधान पार्षद के साथ बैठक की। शनिवार सुबह करीब दस बजे अमित शाह शहर के बूढ़ी काली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। जिसके बाद वह हवाई मार्ग से टेढ़ागाछ प्रखंड जाएंगे जहां सशस्त्र सीमा बल ( एसएसबी) के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 

यह भी पढ़ें- पूर्णिया में बोले अमित शाह- PM बनना चाहते हैं नीतीश, इसलिए उन्होंने BJP को दिया धोखा

नीतीश-लालू की "जोड़ी" का ‘सूपड़ा साफ' हो जाएगाः शाह
इससे पहले अमित शाह ने पूर्णिया में आयोजित एक रैली में कहा कि नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की "जोड़ी" का 2024 के लोकसभा चुनावों में ‘सूपड़ा साफ' हो जाएगा और एक साल बाद, भाजपा राज्य विधानसभा चुनाव में अपने दम पर बहुमत हासिल करेगी। शाह ने आरोप लगाया, ‘‘2020 के विधानसभा चुनावों में कुमार की पार्टी द्वारा जीती गई सीटों की संख्या हमारी संख्या का लगभग आधा थी। भाजपा ने पूर्व में किये गए अपने वादे को पूरा करते हुए मुख्यमंत्री के रूप में उनका समर्थन करके बड़प्पन दिखाया। हालांकि, लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही प्रधानमंत्री पद की उनकी महत्वाकांक्षा उन पर हावी हो गई और उन्होंने हमारी पीठ में छुरा घोंप दिया।'' 

 

 

Content Writer

Ramanjot