अमित शाह ने BJP की बैठक के समापन सत्र में की शिरकत, पार्टी नेताओं को दिए मिशन 2024 के टिप्स

8/1/2022 10:20:43 AM

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में आयोजित भाजपा के सात प्रकोष्ठों की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र की रविवार को अध्यक्षता की। अमित शाह की पाठशाला में पार्टी के सभी सांसदों और बिहार विधानमंडल सदस्यों को मिशन 2024 का टिप्स दिया गया।



भाजपा संयुक्त मोर्चा की पहली बार हुई राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन के बाद रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में अमित शाह की पाठशाला पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में रात तक चली। इस पाठशाला में मुख्य मंच पर अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल तथा दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी उपस्थित रहीं।



सभी सांसदों, विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों से एक-एक कर फीडबैक लिया गया। इसके बाद संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से दो दिन पूर्व 28 और 29 जुलाई को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास कार्यक्रम के दौरान लोगों के साथ किए गए संवाद के साथ ही सरकार की ओर से चलाए जा रहे लोक कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में भी जानकारी दी गई।

Content Writer

Ramanjot