अनियंत्रित होकर गढ़े में पलटी एम्बुलेंस, चालक की मौत, दो अन्य घायल

4/28/2021 5:01:45 PM

छपराः बिहार में सारण जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर गढ़े में पलट गई। इस घटना में एम्बुलेंस चालक की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के परसा थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की देर रात सीवान जिला निवासी अनवर अहमद की पत्नी नगमा खातून को दिल का दौरा पड़ने के बाद उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए सीवान अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया था। इसके बाद एम्बुलेंस से नगमा खातून और उसके परिजन पटना जा रहे थे। एम्बुलेंस सीवान-शीतलपुर राजकीय राजमार्ग संख्या 73 पर सगुनी मोड़ पर जैसे ही पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा कर गढ़े में पलट गई।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना में सीवान जिले के महादेवा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के बिंदुसार बुजुर्ग पूरब टोला निवासी एम्बुलेंस चालक शैलेश कुमार सिंह (30) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एम्बुलेंस पर सवार मरीज समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने आज पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static