ललन सिंह का आरोप- भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं प्रशांत किशोर

10/4/2022 1:18:48 PM

 

पटनाः जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर आरोप लगाया कि वह बिहार में भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं।

ललन सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि प्रशांत किशोर ने एक राजनीतिक दल शुरू करने के मकसद से लगभग पूरे बिहार का दौरा करने के लिए 2 अक्टूबर से ‘पदयात्रा' शुरू की है। किशोर ने अपने मिशन का नाम ‘जन सुराज' रखा है, लेकिन वास्तव में वह भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया ये सवाल
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि किशोर ने बिहार के सभी अखबारों के पहले पन्ने पर पूरे पन्ने का विज्ञापन दिया है और इसके लिए नकद भुगतान किया है। उन्होंने सवाल किया कि किशोर की पदयात्रा में जो मोटी रकम खर्च हो रही है, वह कहां से आई है।

एजेंसियों को नहीं दिख रहा किशोर की पदयात्रा में हो रहा खर्च
ललन सिंह ने कहा कि भाजपा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग का इस्तेमाल अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ कर रही है लेकिन अभी यह एजेंसियां कहां है। क्या उन्हें किशोर की पदयात्रा में हो रहा खर्च नहीं दिख रहा है।

PK का लोगों के कल्याण से कोई लेना-देना नहीं
जदयू अध्यक्ष ने कहा कि किशोर ने पिछले 30 वर्षों में बिहार में बहुत कम समय बिताया है और उन्हें इस अवधि के दौरान राज्य में किए गए कार्यों का कोई ज्ञान नहीं है जबकि पिछले 30 सालों में बिहार में जो बदलाव आए हैं, उससे बच्चे भी वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि किशोर मूल रूप से एक व्यापारी हैं और उनका लोगों के कल्याण से कोई लेना-देना नहीं है।
 

Content Writer

Nitika