कोरोना को लेकर राज्यपाल की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक, CM बोले- लॉकडाउन पर फैसला कल

4/17/2021 5:33:33 PM

पटनाः बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में आज सर्वदलीय बैठक हुई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सहित अन्य दलों के नेता ऑनलाइन माध्यम से इस बैठक में जुड़े रहे। इस दौरान सभी दल के नेताओं ने अपनी-अपनी राय रखी।

सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ बैठक के बाद सरकार के निर्णय की जानकारी दी जाएगी। बिहार में लॉकडाउन की जरूरत है या नाइट कर्फ्यू की, इसका फैसला कल ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि रविवार को सभी जिलाधिकारियों के साथ बैठक होगी और कोरोना को लेकर जिलावार समीक्षा की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कोविड-19 से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि जो लोग भी बिहार के बाहर दूसरे राज्यों में हैं वे अगर बिहार वापस आना चाहते हैं तो वे जरुर वापस आएं, यह बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं।इस पर पूरी नजर रखी जाए और जिन क्षेत्रों में कोविड-19 के मामले आ रहे हैं वहां विशेष सतर्कता बरतें और सभी जरुरी कदम उठाए जाएं।
 

Content Writer

Ramanjot