पिछले ढाई साल से इंसाफ के लिए भटक रहा अक्षय, बोला- न्याय नहीं मिला तो कर लूंगा आत्मदाह

3/20/2022 6:31:35 PM

 

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले का अक्षय पिछले ढाई साल से इंसाफ के लिए भटक रहा है। दरअसल, पड़ोसी के द्वारा बेची गई जमीन के पैसे साइबर क्राइम कर एकाउंट से निकाल लेने के मामले में अक्षय ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बावजूद भी पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं अक्षय अब तक कई अधिकारियों के दरवाजे के चक्कर काट चुका है। आखिर में अक्षय ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगा।

जानकारी के अनुसार, मामला मुंगेर जिला अंतर्गत हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रथैता निवासी अक्षय कुमार का है, जो वर्ष 2020 में हुए हुए लॉकडाउन के समय दिल्ली से वापस अपने गांव आया। इसके बाद जब यहां उसके पैसे खत्म हो गए तो उसने अपनी जमीन को बेचकर 2 लाख 80 हजार रुपए बैंक में जमा करवाए। इसी बीच अक्षय ने एक दिन अपने मोबाइल को बगल के चंदन कुमार के यहां चार्ज करने के लिए लगाया तो चंदन कुमार ने उसके मोबाइल से 2 लाख 20 हजार अपने रिश्तेदारों के खातों में ट्रांसफर कर दिया। वहीं इस घटना का खुलासा बैंक डिटेल निकालने के बाद हुआ। इसके बाद हवेली खड़गपुर थाना में 5 मई 2021 को चंदन कुमार सहित 4 लोगों के खिलाफ 420 का केस दर्ज किया गया। अब तक पुलिस इस मामले में अपना अनुसंधान ही पूरा नहीं कर पाई और न ही आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई कर पाई है।

बता दें कि केवल एक व्यक्ति, जिसके एकाउंट में 40 हजार रुपए भेजे गए थे, उसने पंचायत के सरपंच के सामने पैसों को वापस कर दिया है। पुलिस विभाग की और से अक्षय को कोई न्याय नहीं मिला और न ही पैसे। पीड़ित अक्षय ने बताया कि 2 दिन पहले एसपी ने इस मामले में थाने को कार्रवाई करने के आदेश दिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static