हनुमंत कथा के आखिरी दिन धीरेंद्र शास्त्री के पास अर्जी लगाने पहुंची अक्षरा सिंह, बोलीं- मेरी सनातन धर्म में आस्था

5/17/2023 2:59:38 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली मठ प्रांगण में 13 मई से हनुमंत कथा का आयोजन हो रहा है। वहीं आज कथा का पांचवा और आखिरी दिन हैं। इसी बीच आज यानी बुधवार को भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) से मुलाकात की। साथ ही अक्षरा सिंह ने बाबा के दरबार में अपनी अर्जी भी लगाई।

यह भी पढे़ंः- बिहार में Dhirendra Shastri की हनुमंत कथा का आज आखिरी दिन, 1:30 बजे से शुरू हो जाएगा प्रवचन




मेरी सनातन धर्म में आस्था हैंः अक्षरा सिंह
इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अक्षरा धीरेंद्र शास्त्री के सामने बैठ कर भजन गा रही हैं। दरअसल, मंगलवार को पटना में फ्रैंकिन एयर होस्टेस ट्रेनिंग सेंटर के उद्घाटन के दौरान अक्षरा सिंह ने कहा था कि वह धीरेंद्र शास्त्री के पास अर्जी लगाने जाएंगी। उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर हमारी बिहार की धरती पर आए हैं। इसलिए मैं बाबा से मिलने कभी भी जा सकती हूं। उन्होंने कहा कि मेरी सनातन धर्म में आस्था हैं। आगे उन्होंने कहा था कि मैं एक बार बाबा से मिलूंगी तो वहां जाकर आस्था और भी बढ़ जाएगी। वहीं,  आज कथा का आखिरी दिन है। इसलिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ सकती है। आज बाबा अपने भक्तों को भभूत भी देंगे।

यह भी पढे़ंः- JD(U) ने ‘‘शराब' परोसे जाने के आरोप पर बिहार BJP अध्यक्ष को मुकदमे की दी चेतावनी



धीरेंद्र शास्त्री ने बिहारवासियों से की ये अपील
बता दें कि कथा के चौथे दिन मंगलवार को बाबा ने कहा कि रामचरित मानस, गीता का अपमान अब नहीं सहेंगे। भारत में रहना है तो सीता राम कहना होगा। इसके साथ ही बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर बिहार के लोगों से अपील की। उन्होंने कहा कि 13 करोड़ के आबादी वाले राज्य में यदि 5 करोड़ लोग अपने घरों पर हनुमान जी का ध्वज और माथे पर तिलक लगाना शुरू कर देंगे। उसी दिन से हमारा राष्ट्रीय हिंदू राष्ट्र घोषित होने की ओर अग्रसर हो जाए। 

Content Editor

Swati Sharma