घोड़ी पर सवार होकर बारात लेकर निकली एयर होस्टेस दुल्हन, कार में पहुंचा दूल्हा, देखें अनोखी तस्वीरें

12/17/2021 6:25:47 PM

 

गयाः अक्सर लोगों ने घोड़े पर सवार होकर दूल्हे को शादी के मंडप पर पहुंचते देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी ने एयर होस्टेस दुल्हन को घोड़ी पर सवार होकर शादी के मंडप पर पहुंचते देखा है। जी हां, ऐसा ही कुछ गया जिले में देखने को मिला, जहां पर एयर होस्टेस दुल्हन घोडे़ पर सवार होकर झूमती निकली। वहीं इस मौके पर दुल्हन ने जमकर डांस किया और लड़कों के अंदाज में सिटी भी बजाई।

इस शादी की जमकर फोटो वायरल हो रही हैं और चर्चा में बनी हुई है। दूल्हे की जगह दुल्हन घोडे़ पर सवार होकर बारात लेकर निकली। एयर होस्टेस दुल्हन घोड़े पर झूमती-गाती आगे-आगे चल रही थी। बारात में शामिल महिलाएं भी झूमकर नाच रही थीं। बारात जिस सड़क से गुजरी, वहां दोनों ओर लोग सिर्फ लड़की को देखने को बेताब दिखे। हर कोई दुल्हन की हिम्मत और हौसले की तारीफ करता देखा गया। उनके आगे बाराती और पीछे बैंड-बाजा था। वहीं दूल्हा पीछे कार में बारात लेकर पहुंचा।

वहीं दुल्हन ने कहा कि मैं होने वाली पति को लाने के लिए घोड़े पर निकली हूं। सिर्फ लड़के ही क्यों बारात लेकर निकले, लड़की क्यों नहीं। लड़कियों को लड़के की बराबरी में लाने के लिए इस तरह की मुहिम की जरूरत है।

दुल्हन ने कहा कि होने वाले पति जीत मुखर्जी ने भी बारात निकालने की इजाजत दी, धन्यवाद उनका। होने वाले पति को बोली हूं कि मैं आपको लेने आ रही हूं। लेकिन, घोड़े की बात नहीं कही। बता दें कि दुल्हन इंडिगो एयर लाइंस की सीनियर एयर होस्टेस है और दूल्हा कोलकाता में बड़ा बिजनेसमैन है।

Content Writer

Nitika