कुढ़नी विधानसभा उपचुनावः AIMIM ने अपने उम्मीदवार के नाम का किया ऐलान, गुलाम अंसारी को बनाया प्रत्याशी

11/16/2022 10:43:58 AM

पटनाः बिहार विधानसभा के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए एआईएमआईएम ने मंगलवार को अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी। पार्टी ने ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस के सदस्य गुलाम मुर्तजा अंसारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

वहीं कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र से तमाम दलों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जा चुकी है। अब एआईएमआईएम ने भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष-सह-विधायक अख्तरूल ईमान ने कहा कि पार्टी ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए गुलाम मुर्तजा अंसारी के नाम का ऐलान किया है। साथ ही कहा कि चुनाव में हम अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।

बता दें कि यह सीट राजद के अनिल सहनी के अयोग्य घोषित किए जाने के बाद खाली हुई थी। सांसद रहते हुए फर्जी यात्रा भत्ता के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी पाया था और इसके बाद उनकी सदस्यता खत्म हो गई थी। उधर, महागठबंधन कोटे से जदयू के मनोज कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया, विकासशील इंसान पार्टी ने निलाभ कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया और भाजपा ने केदार प्रसाद गुप्ता के नाम का ऐलान किया हैं।

Content Editor

Swati Sharma