सूरत के बाद राहुल गांधी को पटना की अदालत में भी होना पड़ेगा पेशः सुशील मोदी

6/25/2021 10:01:11 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि मोदी सरनेम वालों को चोर बताने वाले बयान के खिलाफ दायर मुकदमे में पेश होने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पटना भी आना पड़ेगा।

सुशील मोदी ने गुरुवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वाले पिछड़े समुदाय के लाखों लोगों को चोर बताने वाला जो शर्मनाक बयान दिया था, उस मामले में पेश होने के लिए वे सूरत पहुंचे। अब इसी तरह उन्हें पटना आना पड़ेगा उन्होंने (सुशील मोदी) 2019 के उस बयान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में कथित गड़बड़ी का अनर्गल आरोप लगाते हुए 'चौकीदार चोर है' जैसा ओछा बयान दिया था। यह वक्तव्य भारत के निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही नहीं, सवा अरब लोगों का अपमान था। इसके चलते उन्हें सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी थी। मोदी ने कहा, 'राहुल के ऐसे बयान कांग्रेस की इस कुंठित मानसिकता को जाहिर करते हैं कि भारत का प्रधानमंत्री केवल गांधी सरनेम वाले परिवार से हो सकता है। राजद जैसे कांग्रेस के सहयोगी दल इन बयानों पर चुप्पी साध कर लोकतंत्र को छलपूर्वक वंशवादी राजतंत्र में बदलने का समर्थन कर रहे हैं।'

Content Writer

Ramanjot