"रामचरितमानस" के बाद अब ट्विटर वारः शिक्षा मंत्री ने "तेजस्वी बिहार" का दिया हवाला तो JDU ने किया पलटवार

1/18/2023 11:40:35 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में रामचरितमानस से शुरू हुए महागठबंधन में उठा रार अब ट्विटर वार के रूप में सामने आ गया है । बीते सोमवार को शिक्षा मंत्री ने एक ट्वीट करते हुए तेजस्वी बिहार का हवाला दिया था, जिसे लेकर बिहार की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है और अब जेडीयू ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को जवाब दिया है। जेडीयू की तरफ से पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने जवाब देते हुए बढ़ता बिहार, नीतीश कुमार का स्लोगन लिखा है।


बयानवीरों के बोलने से कुछ नहीं होगा जनाधार लालू-नीतीश के साथ: तेजस्वी
नीरज कुमार ने ग्राफ के जरिए यह बताया है कि साल 2005 के पहले जब नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री नहीं थे तो आरजेडी के शासनकाल में राज्य के अंदर शिक्षा की स्थिति क्या थी और आज बिहार में कितना बड़ा बदलाव आया है। इस ट्वीट पर नीरज कुमार ने कहा कि उनके ट्वीट पर राजनीति करने की कोई बात ही नहीं है। वहीं जदयू के कई नेता तेजस्वी को इशारों-इशारों में घेरने में लगे है। जदयू नेता निखिल मंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कमाई , पढ़ाई, दवाई , सिंचाई सब ठीक बात है पर...कार्रवाई कब ? दोनों दलों के बीच छिड़े ट्विटर वॉर पर तेजस्वी ने कहा कि बयानवीरों के बोलने से कुछ नहीं होगा जनाधार लालू और नीतीश के साथ है।

 


बता दें कि रामचरितमानस से महागठबंधन में उठा टकराव अब विकराल रूप लेने लगा हैं। एक और जदयू इशारों-इशारों में तेजस्वी और राजद पर हमला कर रही है। वहीं तेजस्वी लालू और नीतीश के जनाधार की दुहाई दे रहे हैं। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में बिहार की राजनीति किस करवट बैठती है।

 

Content Editor

Swati Sharma