आखिर क्यों आम्रपाली दुबे को 10वीं फेल से करनी पड़ी शादी! तोड़ दिया निरहुआ का दिल

1/24/2023 5:02:38 PM

मुबंई/पटनाः अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी देशभर में गजब की फैन फॉलोइंग हैं। वहीं आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 10वीं फेल लड़के के साथ शादी कर लेती हैं।

PunjabKesari

दरअसल, आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू स्टारर की आने वाली फिल्म "शादी मुबारक" का ट्रेलर रिलीज हुआ गया है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू एक बेपरवाह लड़के का किरदार निभा रहे है, जिसमें कल्लू 10वीं फेल होते है और उनकी पढ़ाई में कोई खास दिलचस्पी नहीं होती। अब ऐसे में कल्लू के परिजन उसकी शादी के लिए लड़की को ढूंढ़ते हैं तो उनका हर जगह से ही रिजेक्शन हो जाता है।

PunjabKesari

आम्रपाली दुबे इस फिल्म में ग्रैजुएट टॉपर होती हैं। इसके बाद फिर कल्लू की मुलाकात आम्रपाली दुबे और उनके परिवार से होती हैं। दोनों की शादी की बात चलती और इनकी शादी हो जाती है।

PunjabKesari

वहीं जब एक्ट्रेस को पता चलता है कि कल्लू 10वीं फेल हैं। वह इस रिश्ते को तोड़ देती हैं। बता दें कि फिल्म के निर्माता आनंद सिंह और प्रोड्यूसर रोशन सिंह है। ट्रेलर को एसआरके म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static