भाई बना प्यार का दुश्मनः लव-मैरिज के 4 साल बाद बहन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

10/1/2022 2:05:22 PM

नवादाः बिहार के नवादा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पर प्रेम विवाह के 4 साल बाद महिला के भाइयों ने उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि महिला को पहले की जान से मारने की धमकी मिली थी। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

4 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक, घटना नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज गांव की है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय चांदनी कुमारी के रूप में हुई है। दरअसल, 2018 को चांदनी कुमारी और विपिन कुमार का प्रेम विवाह हुआ था। इसके बाद दोनों अपना गांव छोड़ के चेन्नई भाग गए थे। इस शादी से चांदनी का भाई काफी नाराज था। इधर, अब चांदनी अपने बच्चों के साथ घर आई हुई थी और उसका पति चेन्नई में ही था। इसी बीच बीते शुक्रवार को वह बाजार से घर को लौट रही थी। इसी दौरान चांदनी के भाई ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतका के भाई ने दी थी जान से मारने की धमकी
मृतका के ससुर ने बताया कि चांदनी के भाई कुंदन ने ही उसको गोली मारी है। क्योंकि कुंदन ने 4 साल पहले ही शादी के समय दोनों पति- पत्नी को जान से मारने की धमकी दी थी। कुंदन ने कहा था कि जब कभी मुलाकात होगी, तुम्हारी हत्या कर देंगे।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma