अपने से 10 साल छोटे युवक से हुआ प्यार, शादी के 20 साल बाद 3 बच्चों को लेकर फरार हुई महिला

9/16/2021 6:01:43 PM

मुजफ्फरपुरः कभी-कभी प्यार का भूत इस कदर हावी हो जाता है कि इंसान की सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती है और वह कुछ ऐसा कारनामा कर देता है, जो चर्चा का विषय बन जाता है। इसकी ताजा उदाहरण बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में देखने को मिली है, जहां एक महिला शादी के 20 साल बाद अपने से 10 साल छोटे युवक के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं, महिला अपने तीन बच्चों, जेवरात और 15 हजार रुपए नकदी भी साथ ले गई।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के मनियारी इलाके का है। बताया जा रहा है कि महिला का पति एक निजी स्कूल में कर्मचारी है। उनकी शादी 20 साल पहले हुई थी और अब उनके तीन बच्चे भी हैं। पीड़ित पति ने बताया कि सुमन नाम का युवक उनका पड़ोसी है। वह घर आया और आधार कार्ड बनवाने की बात कहकर पत्नी और बच्चों को साथ ले गया। पड़ोसी होने के कारण शक नहीं हुआ। वहीं जब रात होने पर भी पत्नी व बच्चे घर नहीं लौटे तो चिंता हुई। फोन करके देखा तो पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ था और प्रेमी सुमन ने भी अपना नंबर बदल लिया।

पूरी रात खोजबीन करने के बाद भी महिला और उसके प्रेमी का पता नहीं चला। इसके बाद महिला के पति ने थाने में केस दर्ज कराया। वहीं अब पति पिछले पांच दिनों से पत्नी और बच्चों को खोज निकालने की गुहार लगा रहा है। उसका कहना है कि अगर पत्नी साथ नहीं रहना चाहती है तो कोई बात नहीं, लेकिन वह बच्चों को मुझे दे दे।' उधर थानेदार अजय कुमार का कहना है कि पुलिस महिला और बच्चों की खोज करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static