एंबुलेंस से शराब बरामदगी मामले में सांसद राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ हो कार्रवाईः जाप

9/17/2021 12:06:48 PM

पटनाः जन अधिकार पार्टी (जाप) ने बिहार के सारण से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से खरीदे गए एंबुलेंस से देसी शराब बरामदगी पर उनके (रूडी) खिलाफ पूर्ण शराबबंदी कानून के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कल छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र से पुलिस ने रूडी की सांसद निधि से खरीदे गए एंबुलेंस से भारी मात्रा में देसी शराब जब्त की। देसी शराब के साथ एंबुलेंस के चालक को गिरफ्तार कर पुलिस और प्रशासन ने लोगों को दिखाने के लिए इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है। सिर्फ दिखावे भर के लिए यह कार्रवाई हुई है।

कुशवाहा ने कहा कि सांसद निधि से खरीदे गए एंबुलेंस से शराब बरामद होने पर सिर्फ चालक के खिलाफ कार्रवाई किया जाना न्याय संगत नहीं है। इस मामले में सांसद के खिलाफ भी पूर्ण शराबबंदी कानून के प्रावधानों के तहत कार्रवाई सुनिश्चित की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सारण के जिलाधिकारी का यह कहना कि सिविल सर्जन के माध्यम से एंबुलेंस का संचालन होता है जबकि सांसद का कहना है कि पंचायत के माध्यम से एंबुलेंस का संचालन किया जाता है। इस तरह के बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि इस मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में मुखिया पर मामला दर्ज कर जिला प्रशासन सांसद को बचाने का काम कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static