रोहतास में डांसर पर एसिड अटैक...बाइक सवार बदमाशों ने फेंका तेजाब, जिंदगी और मौत से लड़ रही जंग

4/18/2022 1:46:37 PM

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में बिक्रमगंज के एस कॉलेज मोड के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवती के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। जिससे युवती का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है, जहां लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

पीड़ित युवती शहर के धनगाई रोड़ स्थित नर्तकी मुहल्ला निवासी अजय नट की 25 वर्षीय पुत्री शिल्पी कुमारी बताई जा रही है। बताया जाता है कि युवती नाच गाने का काम करती थी। शिल्पी अपने 30 वर्षीय भाई आकाश कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार हो शनिवार की रात करीब 9 बजे अंजबीत सिंह कॉलेज रोड़ होते काराकाट प्रखंड एक जन्मदिन पार्टी में प्रोग्राम करने जा रही थी। इसी दौरान कॉलेज गेट के तरफ एक बाइक पर हेलमेट लगाकर बैठे दो बदमाशों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। जिससे उसका चेहरा झुलस गया है।

तेजाब फेंकने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं रास्ते से गुजर रहे एक पति पत्नी ने अपनी बाइक रोक घायल युवती और उसके भाई को बाइक से अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस मामले में रोहतास पुलिस के द्वारा बिक्रमगंज थाने में अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static