पूर्वी चंपारण में पुलिस की प्रताड़ना से आरोपी के पिता की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

6/23/2022 1:39:20 PM

पूर्वी चंपारणः बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से पुलिस के प्रताड़ना से एक व्यक्ति की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, पॉक्सो एक्ट के फरार आरोपी सचिन कुमार को पुलिस मंगलवार की रात में गिरफ्तार करने गई थी लेकिन वह घर से भाग निकला। बताया जा रहा है कि इसके बाद पुलिस ने सचिन के पिता राम चलित्तर दास (55) के साथ मारपीट की, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।



जानकारी के अनुसार, मामला जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के सोनउल का है। उधर, बेवजह एक बेगुनाह इंसान की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा। परिजनों व ग्रामीणों ने मघुबन-राजेपुर पथ के तेतरिया हाईस्कूल के निकट शव को रखकर करीब दो घंटे तक रोड जाम किया। सूचना मिलते ही पकडी़दयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह, मघुबन पुलिस इस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुअर, मघुबन थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने सशस्त्र बलों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।



इधर मृतक के बेटे ने पुलिस पर पिता की बेरहमी से हत्या का आरोप लगाया है। डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र सचिन कुमार नकरदेवा गांव की एक लड़की को भगाने का आरोपी था। पुलिस उसको गिरफ्तार करने गई थी। इस दौरान आरोपी का पिता घबराकर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक की पत्नी सरस्वती देवी ने राजेपुर थाना में आवेदन दिया है, जिस आधार पर पुलिस जांच करेगी।

Content Writer

Ramanjot