जहानाबादः पुलिस हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या, गुस्साई भीड़ ने थाने पर किया पथराव

8/6/2021 12:27:45 PM

जहानाबादः बाइक चोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए एक युवक ने घोसी थाने के हाजत में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर, युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने बवाल करना शुरू कर दिया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ और पुलिस के बीच पथराव व फायरिंग भी हुई।

पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने गुरुवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रथम दृष्टया में यह आत्महत्या का मामला लगता है, लेकिन अभी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले में लापरवाही बरतने को लेकर चौकीदार और ओडी अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में अन्य पदाधिकारी दोषी पाए जाते हैं तो उनके विरूद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक के मौत के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम बोर्ड का गठन किया गया है। उसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

बाइक चोरी के मामले में लखावर गांव से पुलिस ने गेसी कुमार (25) को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे भोजन करने के बाद वह शौचालय गया, जहां उसने मोबाइल फोन के चार्जर के तार की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने पर पथराव किया जिसमें दो पुलिसकर्मी चोटिल हो गए जबकि थाने के एक वाहन का सीसा टूट गया। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया।

Content Writer

Ramanjot