सृजन घोटाला मामले में आरोपी अरुण कुमार गिरफ्तार तो बॉयलर फटने से 6 से अधिक मजदूर घायल, पढ़ें बिहार की Top 10 News

11/26/2022 7:30:04 AM

भागलपुरः बिहार भागलपुर के चर्चित सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को डीआरडीए के निलंबित लिपिक अरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। उन्हें भागलपुर जिले के तिलकामांझी के न्यू प्राणवती लेन में गली नंबर 8 स्थित निजी आवास से गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, डीआरडीए के खाते से हुए घोटाले में लिपिक अरुण कुमार की भूमिका पाई गई थी। वहीं दूसरी ओर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर कुढ़नी थाना इलाके के चंद्रहटी में राइस मिल में बॉयलर फट गया। इस दौरान फैक्ट्री में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं इस हादसे में 6 से अधिक मजदूरों के घायल होने की सूचना है। इसी तरह दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

सृजन घोटाला मामलाः डीआरडीए के निलंबित लिपिक अरुण कुमार को CBI ने किया गिरफ्तार
बिहार भागलपुर के चर्चित सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को डीआरडीए के निलंबित लिपिक अरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। उन्हें भागलपुर जिले के तिलकामांझी के न्यू प्राणवती लेन में गली नंबर 8 स्थित निजी आवास से गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, डीआरडीए के खाते से हुए घोटाले में लिपिक अरुण कुमार की भूमिका पाई गई थी।

मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसाः बॉयलर फटने से 6 से अधिक मजदूर घायल, फैक्ट्री में मची अफरा-तफरी
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर कुढ़नी थाना इलाके के चंद्रहटी में राइस मिल में बॉयलर फट गया। इस दौरान फैक्ट्री में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं इस हादसे में 6 से अधिक मजदूरों के घायल होने की सूचना है।

सुशील मोदी का आरोप- कुढ़नी उपचुनाव में JDU ने किया अतिपिछड़ा समाज का अपमान
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) पर कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में अतिपिछड़ा समाज का टिकट काटकर अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसी समाज के केदार गुप्ता को उम्मीदवार बना कर अतिपिछड़ों को सम्मान दिया।

दिल्ली में लालू से मिले नाराज जगदानंद सिंह, बने रहेंगे RJD के प्रदेश अध्यक्ष
आरजेडी से नाराज चल रहे राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गुरुवार को लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में मुलाकात की। जगदानंद सिंह और लालू यादव में घंटो बात हुई। लालू यादव के आवास से बाहर निकलने के बाद जगदानंद मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

पटना के बहुचर्चित उर्वशी सेल्स बम कांड में दो थानेदार अदालत में तलब, सात आराेपी फरार
बिहार की राजधानी पटना में वर्ष 1996 के बहुचर्चित उर्वशी सेल्स बम कांड में अदालती आदेश की अवहेलना के मामले में एक सत्र अदालत ने पटना जिले के मसौढ़ी और नालंदा जिले के कराएपरशुराय के थानेदारों को मुकदमे की अगली तिथि पर सशरीर उपस्थित रहने का आदेश दिया।

चोरी के आरोप में पकड़े गए 2 युवकों की लोगों ने की पिटाई, छोड़ने की लगाते रहे गुहार, Video Viral
बिहार के मोतिहारी जिले में एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चोरी के आरोप में पकड़े गए 2 युवकों की लोग डंडे से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई खाने वाले दोनों युवक छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं। वहीं पिटाई के बाद लोगों ने उन्हें पुलिस के हवाले सौंप दिया।

दर्दनाक सड़क हादसाः कार और ऑटो की भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल
बिहार में सड़क दुघर्टनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर कार और ऑटो के मध्य जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग जख्मी हो गए। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में मातम पसर गया है।

मैरेज हॉल मालिक की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश, घटनास्थल से जिंदा कारतूस बरामद
बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने मैरेज हॉल मालिक मनोहर सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी। मनोहर की लाश सड़क किनारे पड़ी हुई थी।

अपने प्यार को पाने के लिए छत्तीसगढ़ से बिहार पहुंची युवती, बोली- शादी करके 2 साल साथ रहने के बाद भाग आया प्रेमी
बिहार के लखीसराय जिले में छत्तीसगढ़ से आई एक लड़की अपने प्यार को पाने के लिए पीरी बाजार थाना में बैठी हुई है। लड़की ने आरोप लगाया है कि युवक ने उससे पहले प्यार किया और फिर शादी करके 2 साल साथ रहने के बाद वह बिहार भाग आया। वहीं लड़की ने थाने में मदद की गुहार लगाई है।

नाबालिग को भगा ले गया ट्यूशन टीचर, रोते बिलखते मां बोली- वह श्रद्धा की तरह मेरी बेटी को मार देगा....
देश में श्रद्धा कांड के बाद से लव जिहाद को लगातार लेकर चर्चा हो रही है। इसी बीच बिहार के बेगूसराय से लव जिहाद से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दसवीं कक्षा की छात्रा को उसका कोचिंग संचालक शिक्षक बहला फुसलाकर भगा ले गया। घटना के पांचवें दिन भी छात्रा को कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे पीड़ित परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static