भागलपुर: JDU विधायक गोपाल मंडल का फरार बेटा गिरफ्तार, जमीन विवाद में फायरिंग का है आरोप

12/27/2022 3:49:41 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में पिछले दिनों भूमि विवाद में हुई गोलीबारी के मामले में जदयू के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल के फरार पुत्र आशीष मंडल को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने मंगलवार को यहां बताया कि जीरोमाइल थाना क्षेत्र में विगत 12 दिसंबर को एक भू-खंड पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान गोलीबारी एवं मारपीट की घटना में नामजद अभियुक्त बनाए गए जिले के गोपालपुर क्षेत्र जदयू विधायक गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल लंबे समय से फरार चल रहे थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा गठित विशेष जांच टीम ने मंगलवार को जीरोमाइल क्षेत्र से विधायक पुत्र आशीष मंडल को दबोच लिया जबकि अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए टीम की छापेमारी चल रही है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति को गोली लगी थी और अन्य 3 घायल हो गए थे। सभी घायलों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बाद में पीड़ित पक्ष ने विधायक पुत्र आशीष मंडल सहित चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। मामले में उन अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने न्यायालय से वारंट लिया था।

Content Writer

Nitika