भोजपुर के प्रतिष्ठित स्वर्ण व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया

11/4/2022 11:20:31 AM

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में एक बड़े प्रतिष्ठित स्वर्ण व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह घर से दुकान की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान व्यवसायी का अपहरण किया गया। परिजनों ने इस मामले मे नगर थाने में जाकर प्राशनिक दर्ज करवाई है। वहीं बाजार के कुछ किरायेदारों पर व्यवसाय़ी के अपहरण किए जाने की आशंका जताई जा रही है। स्वर्ण व्यवसायी के अपहरण की सूचना मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।



जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला भोजपुर जिले के टाउन थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित बलुआही इलाके के समीप से का है। अपहृत व्यवसायी की पहचान हरिजी गुप्ता के रूप में हुई हैं। व्यवसायी की 3 आभूषण की दुकानें आरा में और 2 आभूषण की दुकानें पटना में हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम स्वर्ण व्यवसायी अपने घर से बाइक पर निकले थे। इसी दौरान वह बीच रास्ते से गायब हो गए। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला पाया। इसके बाद परिजनों ने नगर थाने में जाकर प्राथमिक दर्ज करवाई हैं।

कुछ किरायेदारों पर जताई जा रही अपहरण की आशंका
वहीं गुरुवार को घटनास्थल से उनकी बाइक बरामद की गई। हरिजी गुप्ता के बेटे का कहना है कि रातभर फोन करते रहे, लेकिन किसी ने फोन को नहीं उठाया। साथ ही बताया कि पुलिस मोबाइल की लोकेशन खंगाल को रही है। व्यवसायी के अपहरण के बाद परिजन काफी परेशान हैं। कहा जा रहा है कि व्यवसाय़ी की आरा बाइपास रोड स्थित बलुआही में मार्केट भी है, जिसमें कई व्यवसायी अपनी दुकानों को चलाते है। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि मार्केट के कुछ किरायेदारों ने उनका अपहरण किया हैं।

3 लोगों को हिरासत में लिया गया
बता दें कि इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने व्यवसायी के परिवार वालों से मिलकर घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ किरायेदार सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस व्यवसायी की लगातार तलाश कर रही है। एसपी संजय कुमार सिंह ने कहा कि स्वर्ण व्यवसायी घर से किराया लेने के लिए निकले थे। इसी बतच से वह गायब हो गए। इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Content Editor

Swati Sharma