दिल्ली में आप नेता सुषमा मिश्रा जदयू में शामिल, संजय झा बोले- नीतीश ने महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाया

12/20/2021 9:50:27 AM

नई दिल्ली/पटनाः बिहार के जल संसाधन और जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने देश में राज्य की विकास दर को सर्वाधिक किया और महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाया है।

संजय झा ने रविवार को एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि वह पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने देश में अपने राज्य की विकास दर को सर्वाधिक किया। महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाया। देश के ईमानदार नेताओं में उनका नाम सर्वश्रेष्ठ है। मिथिलांचल के दरभंगा में एयरपोर्ट और एम्स उनके प्रयासों का ही परिणाम है। बिहार के बाहर अब बिहारियों का सम्मान बढ़ा है। हमें दिल्ली में जनता दल यूनाइटेड (जद-यू) और उनके कार्यों को आगे बढ़ाना है। उनकी मौजूदगी में कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की पूर्व निगम प्रत्याशी सुषमा मिश्रा ने अपने समर्थकों के साथ जद-यू की सदस्यता ली।

सुषमा मिश्रा पिछले निगम चुनाव में बदरपुर विधानसभा की हरी नगर सीट से प्रत्याशी थीं जिसमें उनका शानदार प्रदर्शन रहा। पूर्वांचल और मिथिलांचल के लोगों का केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार उपेक्षा के कारण अपने समर्थकों के साथ सुषमा मिश्रा ने जद-यू की सदस्यता ली। जद-यू के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के गली गली शराब के ठेके खोलने की नीति को आड़े हाथों लिया और नीतीश कुमार के 15 साल बेमिसाल सरकार के कार्यों को महिला सशक्तिकरण का सबसे बेहतर उदाहरण बताया।

जद-यू के मुख्य प्रवक्ता सत्य प्रकाश मिश्रा ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार के अकर्मण्य नीतियों को छोड़ सुषमा मिश्रा ने जदयू का हाथ थामा है जो स्वागत योग्य है। केजरीवाल सरकार तो महिला विरोधी प्रतीत होती है क्योंकि पिछले सात सालों में उन्होंने एक भी महिला मंत्री नहीं बनाई। दिल्ली में आधी आबादी के साथ ये घोर अन्याय है। सुषमा मिश्रा जदयू की अब आवाज बनेंगी और दिल्ली में महिला आंदोलन उनके अधिकारों के लिए काम करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static