बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर विवाहिता के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

6/26/2024 5:55:37 PM

पटनाः सोशल मीडिया पर एक विवाहिता की अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर उसके साथ यौन उत्पीड़न करने वाले युवक के खिलाफ बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। महिला अपराध के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए बिहार पुलिस ने सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक बीरू कुमार उर्फ नागेन्द्र कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

महिला का अश्लील फोटो वायरल करने का धमकी देकर करता था यौन शोषण
बता दें कि, उक्त युवक सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता के साथ यौन उत्पीड़न के साथ-साथ उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था, जिसको लेकर पीड़िता ने सारण जिले के साइबर थाने में केस दर्ज कराया था। वहीं, सोशल मीडिया पर हथियार प्रदर्शन करने वालों के विरुद्ध भी बिहार पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर हथियार प्रदर्शन करने की शिकायत मिलने के बाद सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दो युवकों कुंदन कुमार शर्मा और संदीप कुमार सिंह को हिरासत में लिया गया।

असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रख रही बिहार पुलिस
हालांकि, जांच में यह पाया गया कि उक्त युवकों द्वारा सोशल मीडिया पर जिस हथियार का प्रदर्शन किया गया था, वह प्लास्टिक का बना हुआ नकली पिस्टल है। ऐसे में बिहार पुलिस ने दोनों युवकों को उनके परिजनों के सामने आगे से ऐसी गलती नहीं करने की शर्त पर हिदायत देते हुए 1 लाख रुपए के पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया। बता दें कि, बिहार पुलिस सोशल मीडिया पेट्रोलिंग के माध्यम से असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static