स्कार्पियो और बाइक की भीषण टक्कर में एक युवक की मौत, 2 अन्य घायल

11/28/2020 11:41:23 AM

छपराः बिहार के सारण जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां के मशरक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मशरक थाना क्षेत्र के चैनपुर पोखरा गांव निवासी स्व. दुर्गा महतो का 18 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार, दीनानाथ महतो का 20 वर्षीय पुत्र पवन कुमार एवं मशरक पूरबी पंचायत के विदेशी टोला गांव निवासी नगर नारायण राय के 18 वर्षीय पुत्र जय प्रकाश कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर मशरक से तरैया जा रहे थे। इसी दौरान तरैया की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित स्कार्पियो ने मशरक थाना क्षेत्र के गलिमापुर गांव के समीप मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दिया।

हादसे में तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घायलावस्था में स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। सदर अस्पताल लाने के दौरान पवन कुमार की मौत रास्ते में ही हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static