​गर्मी का कहर: रोहतास में चुनावी ड्यूटी पर गए दारोगा की लू लगने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Thursday, May 30, 2024-11:16 AM (IST)

रोहतास: बिहार भीषण गर्मी की चपेट में है। राज्य में कई जिलों में पारा 44 डिग्री के पार पहुंच गया है। वहीं, भीषण गर्मी के कारण बुधवार को रोहतास जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक दारोगा की लू लगने से मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नवगछिया पुलिस जिले के खरीक थाने में तैनात थे देवनाथ राम
जानकारी के मुताबिक, मृतक सब इंस्पेक्टर देवनाथ राम भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिले के खरीक थाने में तैनात थे। बताया जा रहा है कि देवनाथ राम खरीक थाने से चुनाव ड्यूटी के लिए रोहतास गए हुए थे और कैंप में रह रहे थे। बुधवार को भीषण गर्मी के कारण वह कैंप में बेहोश हो गए। इसके बाद वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उनको इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, रोहतास पुलिस ने दारोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि देवनाथ राम मूल रूप से भोजपुर जिले के बहिया थाने के अमराई नवादा निवासी स्वर्गीय घुरबिगन राम के पुत्र थे। वे 2009 में पुलिस में भर्ती हुए थे। देवनाथ राम के पांच बच्चे हैं। देवनाथ राय की मौत के बाद सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static