आरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंदा...दोनों की मौके पर ही मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

3/15/2024 2:28:01 PM

आराः बिहार के आरा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां गुरुवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिहिया-जगदीशपुर पथ की है। मृतकों की पहचान लहान डुमरिया निवासी गुरुदेव पासवान और चना केवटिया निवासी आकाश सिंह के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों युवक अपने मामा के घर बिहिया गांव में आए हुए थे, जहां से दोनों बाजार गए थे। इसी दौरान बिहिया ओवर ब्रिज पाइप लाइन के पास एक ट्रक ने बाइक सवार दोनों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। वहीं सड़क हादसे में हुई मौत की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम करके अपना विरोध प्रदर्शन करने लगे।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Content Editor

Swati Sharma