समस्तीपुर में दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचला, मौत

12/8/2022 10:52:38 AM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में बुधवार की देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें चाचा और भतीजी की मौत हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 लोगों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एन एच 28 पर डैनी चौक के पास की है। मृतकों की पहचान दलसिंहसराय शहर के लोकनाथपुर गंज के रंजीत दास उर्फ़ रामलखन और उनकी 20 वर्षीय भतीजी विमल देवी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक रंजीत दास अपनी भतीजी के साथ दलसिंह सराय से एनएच 28 किसी काम से जा रहे थे। इसी बीच डैनी चौक के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे रंजीत दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद कंटेनर का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कंटेनर को जब्त कर लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static