120 बोतल नेपाली शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, मोटरसाइकल बरामद

12/8/2022 5:36:14 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में सशस्त्र सीमा बल ने भारत- नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अवैध रूप से नेपाल से भारत लाई जा रही नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया हैं।

सशस्त्र सीमा बल के कार्यवाहक कमांडेंट आलोक कुमार ने बुधवार को बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तम्भ संख्या 202/02 के पास से अवैध सामान की खेप नेपाल से भारत लाई जाने वाली है। सूचना की विश्वसनीयता देखते हुए तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस चौकी बीरपूर के साथ संयुक्त नाका दल नियुक्त किया गया, जिसके बाद रमेश कुमार के नेतृत्व में नाका दल निर्धारित स्थान पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि कुछ समय उपरांत नाका दल को एक मोटरसाइकल नेपाल प्रभाग से आता हुआ दिखा। जैसे ही वाहन नाका दल के करीब पहुंचा तो दल के द्वारा उसे घेरकर रोक लिया गया।

वहीं पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने अपना नाम आकाश कुमार बताया, जो की सुपौल का रहने वाला है। मोटरसाइकल पर रखी बोरी के सामान के विषय में पूछने पर उक्त व्यक्ति द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। जांच में 120 बोतल नेपाली शराब पाई गई। इसके बाद नेपाली शराब, मोटरसाइकल को हिरासत में लिया गया और व्यक्ति को सुपौल जिले की पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static