​पटना में फिर मर्डर...बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को मारी गोली, मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास

Sunday, Aug 18, 2024-02:28 PM (IST)

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने रविवार की सुबह एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के रानी घाट के समीप की है। मृतक की पहचान रानी​ घाट मुहल्ला निवासी शंकर वर्मा (50) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रानीघाट मुहल्ला निवासी शंकर वर्मा  रविवार की सुबह कहीं जा रहा था। इस दौरान अपराधियों ने गोली मारकर उसे घायल कर दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) और डॉग स्क्वायड की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। बताया जाता है कि मृतक शंकर वर्मा का आपराधिक इतिहास रहा है। प्रथम दृष्टया में प्रतीत होता है कि आपसी रंजिश में शंकर वर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है। बता दें कि राजधानी में पिछले पांच दिनों में 4 लोगों की हत्या की जा चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static