दरभंगा में वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में नेपाली शराब बरामद, 3 लोग गिरफ्तार

Friday, Aug 09, 2024-02:43 PM (IST)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में शराब तस्करों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने भारी मात्रा में नेपाली शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

वरीय पुलिस अधीक्षक जगुन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने शुक्रवार को बताया कि जिले में शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी है। उन्होंने बताया कि गुरूवार की रात जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र में बाजार के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वैन को रोक कर चेकिंग की गई। इस दौरान पिकअप वैन पर लदी 22 बोरा में रखी 990 लीटर नेपाली शराब बरामद की गई। शराब एवं वाहन को जप्त कर लिया गया है। वाहन के चालक सह मालिक मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र के अटारी गांव निवासी आमोद कुमार साह को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 

रेड्डी ने बताया कि जिले के नेहरा थाना क्षेत्र में रात्रि गश्ती के क्रम में मोसमाती पोखर के समीप से 135 लीटर नेपाली शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान मनीगाछी थाना क्षेत्र के दहौरा गांव निवासी धन्नु कुमार कामती एवं रोहन कुमार कामती के रूप में की गई है। दोनों जगहों की कार्रवाई में कुल 1125 लीटर नेपाली शराब जप्त की गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

static