छपरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन जांच के दौरान स्कार्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब की जब्त

Wednesday, Aug 14, 2024-11:39 AM (IST)

छपरा: यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है, आए दिन शराब तस्कर के तरह तरह के हथकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है। हालांकि पुलिस/उत्पाद शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती है। ताजा मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर पुलिस ने एक वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के मकेर थाना क्षेत्र में एक वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने मंगलवार को बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि मकेर थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे स्कार्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप जाने वाली है। इस सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने भेल्दी थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के बाद अपने थाना क्षेत्र में वाहन जांच शुरू कर दिया।इस दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कार्पियो गाड़ी को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वाहन चालक गाड़ी लेकर भागने लगा, जिसका पीछा थाना पुलिस ने किया।

डॉ. आशीष ने बताया कि इसी थाना क्षेत्र के शोभा टोला गांव के समीप स्कार्पियो एक पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस ने 472.86 लीटर विदेशी शराब बरामद किया। हालांकि, चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला है। पुलिस स्कार्पियो जब्त कर थाना ले आयी है जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static