चट मंगनी पट ब्याह...मैट्रिक की परीक्षा देने आई छात्रा ने प्रेमी संग रचाई शादी

2/20/2021 1:09:14 PM

कटिहारः बिहार में इन दिनों मैट्रिक की परीक्षा हो रही है। इसी बीच घर से परीक्षा पहुंची एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली। शिव-पार्वती के मंदिर में 'चट मंगनी पट ब्याह' वाली कहावत चरितार्थ हो गई।

दरअसल, पूरा मामला कटिहार के मनीहारी थाना इलाके का है। यहां के पन्ना लाल सुरेंद्र नारायण कन्या मध्य विद्यालय में शुक्रवार को एक छात्रा परीक्षा देने आई। इसी दौरान उसका प्रेमी भी उससे मिलने आया। वहीं जब लोगों ने दोनों को छिप-छिप कर मिलते हुए देखा तो वहां हंगामा मच गया। लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमिका का नाम गौरी है और उसके प्रेमी का नाम नीतीश है।

पुलिस दोनों लड़का-लड़की को अपने साथ थाने ले आई। जब मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया तो पुलिस ने दोनों के परिवारवालों को बुलाया मनिहारी थाना के पास शिव पार्वती मंदिर में दोनों की शादी करा दी। कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के गुजरा गांव के रहने वाले नीतीश और गौरी खुशी-खुशी विवाह बंधन में बंध गए। शादी होने के बाद गौरी ने कहा कि मैट्रिक परीक्षा छूट जाने का अफसोस तो है, लेकिन उसे भरोसा है कि वह अगले साल मैट्रिक की परीक्षा पास कर लेगी।

Content Writer

Ramanjot