गर्लफ्रैंड का नाम आते ही आपस में भिड़े 2 जिगरी दोस्त, एक ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

9/5/2021 3:35:41 PM

 

गयाः लड़की के प्यार में लोग अक्सर इस कदर पागल हो जाते हैं कि वह अपने सारे रिश्ते नाते भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के गया जिले से सामने आया है, जहां पर गर्लफ्रैंड का नाम आते ही जाम छलका रहे 2 जिगरही दोस्त आपस में भिड़ गए। वहीं देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना गया जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र की है, जहां पर 2 युवक बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच बातचीत करते हुए गोरे नाम के एक दोस्त ने राजा नाम के दूसरे दोस्त की गर्लफ्रैंड का जिक्र कर दिया। इसके बाद दोनों का विवाद शुरू हो गया। अपनी गर्लफ्रैंड का नाम सुनते ही वह इस कदर गुस्से से लाल हो गया कि उसने अपने जिगरी दोस्त के सीने में गोली मार दी।

वहीं इस हादसे में राजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बता दें कि युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static