कटिहार में फ्यूल से भरी मालगाड़ी धु धु कर जल उठी, एक किशोर गंभीर रूप से हुआ घायल

Friday, Oct 04, 2024-10:06 AM (IST)

कटिहार: कटिहार में फ्यूल से भरी मालगाड़ी में गुरुवार को अचानक आग लग गई। इस हादसे में एक किशोर आग की चपेट में आने से झुलस गया जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल इस हादसे के बाद कटिहार - कुमेदपुर-मालदह गुड्स लाइन पर ट्रेन परिचालन ठप्प हैं। वहीं, घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला कटिहार कुमेदपुर मालदह सेक्शन के लाभा रेलवे स्टेशन की हैं, जहां गुड्स लाइन पर खड़ी तेल से भरी बीटीपीएन टैंकर बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गयी और देखते ही देखते एक जोरदार आवाज के साथ टैंकर अचानक धु धु कर धधक उठा। मालगाड़ी में आग लगा देख स्थानीय ग्रामीण उस ओर दौड़े। जिससे आग की चपेट में आने से किशोर झुलस गया। घायल बच्चा उत्तरी लालगंज पंचायत निवासी मोहम्मद जाकिर हुसैन का पुत्र मो. फैसल वार्ड नंबर 12 का निवासी है। वहीं आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की टीम,अलग-अलग थाना पुलिस के अलावा रेलवे सुरक्षा बल के जवानों और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

वहीं,इस हादसे के बाद कटिहार कुमेदपुर गुड्स लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हैं। लेकिन अभी आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया। कटिहार रेल डीआरएम सुरेन्द्र कुमार ने पूरे मामले के जाँच के आदेश दे दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static