छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या के बाद हंगामा, आक्रोशित लोगों ने पुलिस गाड़ी में लगाई आग

3/4/2021 10:52:04 AM

छपराः सारण जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में भुसाव के एक वार्ड सदस्य को अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाट काटा। लोगों ने पुलिस की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

दरअसल, मृतक का नाम सद्दाम हुसैन (30) है जो मुखिया का चुनाव लड़ने की इच्छा रखते थे, मंगलवार की देर शाम हंसराजपुर गांव गए थे पर वापस नहीं लौटे और उनकी मोटरसाइकिल उनके घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पड़ी हुई मिली। परिजनों ने इसकी जानकरी तत्काकल स्थानीय थाने को दी थी। पुलिस ने बुधवार की प्रातः सद्दाम हुसैन की मोटरसाइकिल मिलने की जगह से कुछ दूरी पर गेहूं के एक खेत से उनका का शव बरामद किया। हुसैन को तीन गोली मारी गई है।

वहीं इस वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पथराव किया और बाद में जलालपुर थाना के वाहन में आग लगा दी तथा पुलिस उपाधीक्षक मुनेश्वर प्रसाद सिंह के वाहन तथा बनियापुर थाना के एक वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने वारदात स्थल का जायजा लेने के साथ आक्रोशित लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उन्हें शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय छपरा भिजवाई।

Content Writer

Ramanjot