Road Accident: बारातियों से भरी कार नहर में गिरी, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, 2 अन्य गंभीर रूप से घायल

1/12/2023 4:02:22 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर बारातियों से भरी कार नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

2 युवकों की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना बेतिया जिले के सहोदरा थाना क्षेत्र के पिपरिया बैरटवा साइफन के पास हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात सभी युवक गौनाहा थाना क्षेत्र के मेहसौल दरौल गांव सरफराज अंशारी की बारात लेकर गए हुए थे। इसी बीच देर रात लौटने के समय कार अनियंत्रित होकर कार एक नहर में जा गिरी, जिससे कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नहर में से गाड़ी को बाहर निकाला। इसके बाद दोनों घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया,  जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान 21 वर्षीय दीपक श्रीवास्तव और साहिल हुसैन के रूप में हुई है, जबकि 22 वर्षीय तनवीर आलम  और 23 वर्षीय  इरशाद आलम गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

Content Editor

Swati Sharma