दुर्गा पूजा के लिए चंदा मांगने आए युवकों पर व्यवसायी ने फेंका एसिड, कई लोग हुए घायल

Saturday, Oct 12, 2024-09:26 AM (IST)

पटना: बिहार से  एक दिल दहलाने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां राजधानी पटना में दुर्गा पूजा के नवमी के दिन (11 अक्टूबर) को चंदा मांगने आए युवकों पर स्वर्ण दुकानदार ने तेजाब की बोतल फेंक दी। जिससे कई लोग घायल हो गए। वहीं घटना के बाद मौके पर भारी हंगामा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र के लोधी कटरा पुलिस चौकी के पास का है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, कुछ युवक दुर्गा पूजा के लिए सोना दुकानदार के पास चंदा मांगने गए। आभूषण व्यवसायी ने चंदा देने से इंकार कर दिया। जिससे युवकों और दुकानदार के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने दुकान में रखी तेजाब की बोतल युवकों के ऊपर फेंक दी। इसके बाद स्थानीय लोग भड़क गए और दुकानदार के साथ मारपीट करने लगे। साथ ही दुकान के पास लगी स्कूटी में आग लगा दी। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। दो घायल लोगों की पहचान हुई है। एक अमन कुमार और एक साहिल कुमार है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पदाधिकारी प्रभात रंजन ने सोना दुकानदार को हिरासत में लिया और घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static