Saharsa Crime: कथा सुनने गई 50 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या, परिजनों में पसरा मातम

8/18/2023 12:12:18 PM

सहरसा: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सहरसा जिले से सामने आया है, जहां पर एक 50 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



गरुड़ पुराण की कथा सुनने गई हुई थी महिला
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के पतरघट ओपी अंतर्गत गोलमा बासा टोला वार्ड नंबर 18 का है। मृतका की पहचान 50 वर्षीय उर्मिला देवी के रूप में हुई है। घटना गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है। उर्मिला के बेटे ने बताया कि मेरी मां गरुड़ पुराण की कथा सुनने गई हुई थी। इसी दौरान किसी ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली क्यों मारी गई है ये उन्हें नहीं पता। हालांकि कथा सुनने आए दूसरे लोगों ने उर्मिला के बेटे को बताया कि आपकी मां को गोली मार दी गई है। छोटे लाल साह के बेटे दिलखुश कुमार ने गोली मारी है।



जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद परिवार को सौंप दिया गया। पतरघट ओपी प्रभारी ज्ञानेंद्र अपरेन्द्र ने कहा कि छोटे लाल साह के घर उर्मिला देवी गरुड़ पुराण की कथा सुनने गई हुई थी। इसी दौरान छोटे लाल साह के पुत्र दिलखुश कुमार का किसी महिला के साथ विवाद हो रहा था। जब उर्मिला बीच बचाव के लिए गई तो दिलखुश ने गोली चला दी, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बता दें कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma