पटना में दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर और ऑटो की जोरदार टक्कर में 3 वर्षीय बच्ची की मौत, दो लोग घायल

Monday, Oct 14, 2024-12:18 PM (IST)

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दी है। जिसमें तीन साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि पिता समेत दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना पटना जिला के दानापुर कैंट एरिया की है। मृतका की पहचान अन्या उर्फ परी के रूप में की गई है ,जबकि घायलों की पहचान मृतका परी के पिता अनिल कुमार व एक अन्य  घायल प्रमोद कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि वह बच्ची को लेकर ऑटो से किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में  दानापुर के सैनिक चौक के पास ट्रैक्टर ने ऑटो में  टक्कर मार दी। जिसमें उनकी तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। इधर, घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर गाड़ी के साथ फरार हो गया। वहीं, इस हादसे में परी के पिता अनिल कुमार भी जख्मी हो गए। ऑटो में सवार अन्य लोगों  को भी गंभीर चोटें लगी हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

इधर, आटो चालक भी घायल अवस्था में ही सवारियों को छोड़कर भाग गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बच्ची के शव के साथ दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को कब्जे में ले आरोपी ट्रैक्टर चालक को खोजने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static