पप्पू यादव की फिर बढ़ी परेशानी... अब पेट में 9.1mm की पथरी, डॉक्टरों ने कही ये बात

5/17/2021 10:41:12 AM

 

दरभंगाः जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव की परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उनका हाल ही में पैर का ऑपरेशन हुआ है। अब उनके पेट में 9.1 एमएम की पथरी है। डॉक्टरों का कहना है कि अन्न छोड़ने के कारण उनकी परेशानी बढ़ गई है। वहीं इससे पहले उनका गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन भी हो चुका है।

दरअसल, जाप अध्यक्ष ने सरकार की बदहाल व्यवस्था के खिलाफ भूख हड़ताल शुरू कर दी थी।डीएमसीएच में भर्ती पप्पू यादव के बेहतर इलाज को लेकर मेडिसिन विभागाध्यक्ष डाॅ. यूसी झा, अस्पताल अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा सहित 4 डॉक्टरों की टीम बनाई गई है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें मधुमेह की बीमारी भी है। जबकि उनके पेट में 9.1 एमएम साइज की पथरी भी है। इससे दर्द के कारण उनकी परेशानी बढ़ गई है।

बता दें कि पप्पू यादव को इलाज के लिए गुरुवार की शाम डीएमसीएच लाया गया था। यहां उन्हें तत्काल मेडिसिन विभाग के आईसीयू में रखा गया। उनका इकाे, एक्स-रे एवं सीटी स्कैन करवाया गया। इसके बाद उन्हें डीएमसीएच दरभंगा से मेदांता मेडिसिटी अस्पताल शिफ्ट किया गया है। इस पर पप्पू यादव ने आरोप लगते हुए कहा कि दरभंगा जिला प्रशासन मुझे प्रताड़ित कर मेरी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है।

Content Writer

Nitika