12 मिनट में 84 लाख की लूट... पिस्टल दिखाकर सोना व कैश लेकर फरार, घटना CCTV में कैद

8/4/2021 11:55:11 AM

 

गयाः बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि उन्होंने गया में 12 मिनट में 84 लाख की लूट को अंजाम दिया। साथ ही फाइनेंस कंपनी में घुसे 4 लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर 2 किलो सोना और 3 लाख कैश लेकर फरार हो गए। इतना ही नहीं अलार्म बजने पर भी कोई सहायता करने के लिए नहीं आया।

जानकारी के अनुसार, घटना गया जिले के गया-नवादा मुख्य मार्ग पर वजीरगंज चौराहे के निकट चंदन मार्केट की है, जहां पर मन्नापुरम फाइनेंस लिमिटेड के आशीर्वाद गोल्ड लोन संस्थान में पहले 2 लुटेरों ने ग्राहक बनकर कुछ देर इधर-उधर पूछताछ की। इसके बाद उनके 2 अन्य साथी भी ऑफिस में घुस आए। मैनेजर के आते ही उन्होंने सभी लोगों को हथियार दिखाकर पहले मोबाइल छीना। उसके बाद सभी लोगों को एक कोने में बैठाकर कर्मचारियों से लॉकर की चाबी मांगी। चाबी मिलते ही लॉकर खोलने का प्रयास किया।

वहीं लॉकर खोलने के क्रम में अलार्म बजने लगा। उसके बाद वह पीछे हट गए। अंत में एक कर्मचारी की कनपटी पर पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि अगर जान बचाना चाहते हो तो अलार्म बंद करो। कर्मचारियों से जबरन अलार्म बंद करवाकर लुटेरे लॉकर में रखे गए लगभग 3 लाख रूपए का कैश एवं 2 किलो सोना लूट फरार हो गए। सभी लुटेरे चेहरे पर मास्क एवं हेलमेट लगाए हुए थे।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी में सारा घटनाक्रम कैद हो गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Content Writer

Nitika