Bhagalpur News: शराबबंदी के बाद अब कफ सिरप की हो रही तस्करी, ट्रांसपोर्ट गोदाम से 800 बोतलें बरामद

1/4/2024 4:10:22 PM

भागलपुर (अंजनी कुमार कश्यप): बिहार में शराबबंदी के बाद से प्रतिबंधित कफ सिरप की मांग बढ़ गई। गोरखधंधा करने वाले अब कफ सिरप की तस्करी करने में जुट गए। इसी बीच, नवगछिया पुलिस ने नवगछिया बाजार स्थित आजाद ट्रांसपोर्ट गोदाम से लगभग 800 प्रतिबंधित कफ सिरप की शीशियां बरामद की हैं। 

दरअसल, नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश अरुण को गुप्त सूचना मिली थी कि आजाद ट्रांसपोर्ट गोदाम से प्रतिबंधित कफ सिरफ की तस्करी की जाती है और सभी तस्कर वहीं से कफ सिरप को खरीद कर अन्य जगहों पर बेचने के लिए लेकर जाते हैं। सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापा मारा तो पुलिस को आते देख एक तस्कर अपनी बाइक छोड़ मौके से फरार हो गया। छापेमारी में पुलिस को गोदाम में प्रतिबंधित कफ सिरप की कुल 12 पेटियां बरामद हुई, जिसमें कुल 800 बोतल थे। पुलिस ने गोदाम मालिक और अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए गोदाम को सील कर दिया है। वहीं पुलिस ने ट्रांसपोर्ट गोदाम के मैनेजर विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश अरुण ने कहा यह बहुत ही गंभीर मामला है और जांच का विषय है। हमने सिविल सर्जन भागलपुर को भी सूचित किया है ताकि ड्रग इंस्पेक्टर खुद से आकर कफ सिरप की अच्छे से जांच कर सकें। यहां बहुत लंबे समय से यह कारोबार फल फूल रहा था, सप्लाई का यही अड्डा था। इसमें कौन कौन शामिल है सब का भंडाफोड़ कर जेल भेजेंगे।
 

Content Writer

Ramanjot