भोजपुरः अलग-अलग थाना क्षेत्रों में विषैले सांप के डसने से 8 वर्षीय बालक की मौत, बालिका की हालत गंभीर

7/25/2022 1:03:34 PM

भोजपुरः बिहार में मानसून का असर दिख रहा है। इसकी वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में विषैले सांपों का खतरा बढ़ गया है। अब तक दर्जनों लोगों को सांप ने डंसकर जख्मी कर दिया है। ऐसा ही एक मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सांप के डसने से एक बालक की मौत हो गई। जबकि एक बालिका की हालत काफी गंभीर है।

जानकारी के अनुसार, पहली घटना भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव की है। मृत बालक की पहचान 8 वर्षीय सचिन कुमार के रूप में हुई है। मृत बालक के पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि शनिवार रात में वह अपनी पत्नी एवं दोनों बेटों के साथ सोए हुए थे। इसी बीच उनके बेटे सचिन कुमार को सांप ने डस लिया। इसके बाद परिजनों द्वारा सचिन को अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इसी बीच सचिन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद मृत बालक के घर में कोहराम मच गया है।

वहीं दूसरी घटना भोजपुर जिले के पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव की है। निवासी अखिलेश सिंह की 9 वर्षीय पुत्री गुड्डी कुमारी है। बताया जा रहा है कि गुड्डी घर के बाहर दरवाजे पर खेल रही थी। उसी दौरान विषैले सांप ने उसे डस लिया, जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई। इसके बाद परिजनों द्वारा उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज करवाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static