पूर्णिया में अपराध की योजना बनाते 8 अपराधी गिरफ्तार, पिस्तौल समेत अन्य हथियार बरामद

2/17/2022 7:27:59 PM

पूर्णियाः बिहार में पूर्णिया जिला पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल, पुलिस ने शहर के एक चर्चित व्यवसायी के घर अपराध की योजना बनाते आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपाधीक्षक एस.के.सरोज ने बुधवार को बताया कि गुलाबबाग स्थित गौरव खेतान के खाद बीज दुकान पर कुछ अपराध कर्मियों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर दुकान से रुपए, दुकानदार एवं वहां के कर्मी का मोबाइल, एवं दुकान में रखे टेबल पर कंप्यूटर एवं उसका मॉनिटर लूट लिया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पूर्णिया दया शंकर ने एक टीम का गठन किया था।

सरोज ने बताया कि टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर बुधवार शहर की एक अन्य चर्चित व्यापारी के घर एक बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाते हुए हाजिरगंज मिशनरी हॉस्पिटल के बगल में बने तिरुपति गेस्ट हाउस के बेसमेंट के बने तहखाना से इन अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा और 12 कारतूस बरामद किया गया है। इन अपराधियो के निशानदेही पर खाद बीज दुकान से लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया गया है, साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र से लूटी गई एक बाइक भी बरामद की है।

Content Writer

Ramanjot