गोपालगंज में छापेमारी के दौरान 8 अपराधी गिरफ्तार, 3 पिस्टल सहित अन्य सामान बरामद

5/6/2021 8:14:43 PM

गोपालगंजः बिहार में गोपालगंज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरूवार को हथियार के साथ आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान के नेतृत्व में उमर मठिया गांव के समीप गंडक नहर पर लूट की योजना बना रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान भारद्वाज प्रसाद उर्फ जगमोहन, गुडल साई, अंगूर मियां, राधेश्याम और संतोष यादव के रूप में की गई। इन अपराधियो के पास से एक देशी पिस्टल, तीन कारतूस , दो किलोग्राम चरस, दो बाइक, एक लैपटॉप और सात मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

आनंद कुमार ने बताया कि हथुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में जिले के भोरे थाना क्षेत्र के स्याही नदी कर्बला के समीप छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में योगेंद्र कुशवाहा, ओमप्रकाश यादव और पिंटू कुमार शामिल है। इन अपराधियो के पास से दो लोडेड पिस्टल, पांच कारतूस, एक लाख तीस हजार रूपया नगद और बाइक बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

Content Writer

Ramanjot