RJD नेता रघुवंश प्रसाद की 75वीं जयंती आज, तेजस्वी ने किया नमन तो तेजप्रताप ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

6/6/2021 2:21:24 PM

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता स्व. रघुवंश प्रसाद सिंह की आज 75वीं जयंती है। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी ट्वीट कर रघुवंश प्रसाद को नमन किया है।



तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। साथ ही लिखा कि राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री, वरिष्ठ समाजवादी नेता मनरेगा मैन आदरणीय रघुवंश बाबू जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन। वहीं तेजप्रताव यादव ने लिखा कि समाजवाद के बरगद रूपी स्तंभ, एक खाँटी जननेता जो सदैव जनता के बीच उन्हीं के रूप में रहें एवं आधुनिक भारत के ग्रामीण अर्थव्यवस्था को नई दिशा देने वाले मनरेगा मैन आदरणीय रघुवंश प्रसाद सिंह जी को उनकी जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि..!

 

 


मांझी ने रघुवंश बाबू की तस्वीर शेयर कर कही ये बात
मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री,वरिष्ठ समाजवादी नेता मनरेगा मैन आदरणीय रघुवंश बाबू जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन। “आज घड़ियाली आंसू बहाने वालों,एक लोटा पानी की क़ीमत आपलोग कभी नहीं समझ पाओगे”

 

 

 

 

Content Writer

Nitika